pati patni jokes in hindi wife husband

check out these funny jokes of pati n patni (miya biwi jokes) in hindi.

पतिः अगर मैं मर जाऊं तो तुम क्या करोगी ?
पत्नीः वही जो मेरे मरने के बाद आप करते।
पतिः मुझे मालूम था कि तुम दुबारा शादी किए बिना नहीं रहोगी।
 
 
 
प्रेमिका , प्रेमी से बोलीः मैं शादी के बाद तुम्हारे सारे दुख बांट लूंगी।
प्रेमीः लेकिन मुझे तो कोई दुख नहीं है।
प्रेमिकाः लेकिन मैं तो शादी के बाद की बात कर रही हूं।
 
 
संता ने बॉस को SMS भेजाः मैं बीमार हूं , ऑफिस नहीं सकता।
बॉस : जब मैं बीमार था , मैंने अपनी बीवी को किस किया और ठीक हो गया। तुम भी ट्राई करो।
दो घंटे बाद संता का SMS: अब मैं ठीक हूं। आपकी बीवी बहुत स्वीट है।
 

एक लड़का रास्ते में चलते - चलते गधे के सामने गिर गया।
उसी वक्त वहां से रास्ते में एक लड़की जा रही थी , उसने लड़के को छेड़ते हुए कहा , अपने बड़े भाई का आशीर्वाद ले रहे हो क्या ?
तपाक से लड़के ने जवाब दिया , आपने सही फरमाया भाभी जी।

 
 
पत्नीः अगर किसी दिन मैं भीड़ में गुम हो जाऊं तो आप क्या करेंगे ?
पतिः अखबार में विज्ञापन दूंगा।
पत्नीः अच्छा ! क्या विज्ञापन देंगे ?
पतिः यही कि जहां भी रहो , खुश रहो।

 
पति : मैं अपनी पत्नी से तलाक़ चाहता हूँ . वो मेरे से 6 महीने से बोली नही।
वकील : दोबारा सोच लो , ऐसी पत्नी किस्मत वालों को ही नसीब होती है।

 
बेटाः मां आपने तो कहा था परियों के पंख होते हैं और वे उड़ती हैं ?
मां : हां बेटा , ऐसा होता है।
बेटाः कल पापा अपनी नौकरानी से कह रहे थे कि तुम परी हो , वह कब उड़ेगी ?
मां : बेटा वह कल सुबह ही उड़ जाएगी।
 
 
बीवी , पति सेः सामने के मकान में रहने वाला आदमी मुझे दिनभर घूरता रहा। सोच रही हूं अपनी खिड़की पर परदा लगा लूं।
पतिः तुम दो दिन उसे जी भरकर घूरने दो , तीसरे दिन वह अपनी खिड़की पर परदा लगा लेगा।
 
 
 
संता : मेरे दादा जी ने एक ऐसे पेन का अविष्कार किया था , जिससे जो चित्र बनाओ वह जीवित हो जाता था।
बंता : तब तो तुम्हारे दादा काफी मशहूर रहे होंगे ?
संताः नहीं ट्रायल करते वक्त उन्होंने पहला चित्र शेर का बनाया था !!!

 
पति : चलो तुमसे शादी करके मुझे एक बहुत बड़ा फायदा हुआ।
पत्नी : कौन सा फायदा ?
पति : मुझे मेरे गुनाहों की सजा जीते जी ही मिल गई।
 
 
 
भिखारी : कुछ खाने को दो।
आदमी : टमाटर खाओ।
भिखारी : रोटी दो।
आदमी : टमाटर खाओ।
भिखारी : टमाटर ही दो।
तभी उसकी औरत बोली : अरे ये तुतलाकर बोलते हैं। यह बोल रहे हैं कमाकर खाओ।
 
 

ट्रेन चली , तो बंता एक डिब्बे में चढ़ गया।
टीटी बोला : क्यूं पा जी ! नजर नहीं आता , यह लेडिज डिब्बा है।
बंता : सॉरी जी ! मेरे को लगा आप मर्द हो।
 
 
एक सफल पुरुष वह है जो उससे अधिक कमाता है , जितना कि उसकी बीवी खर्च करती है।
एक सफल औरत वह है जो ऐसा पुरुष पा सके।

 
 
संता ( बंता से ) - वह जो लड़की खड़ी है उसके कान खराब हैं , उसे ठीक से सुनाई नहीं देता। मैं कुछ कहता हूं वह कुछ जवाब देती है। बंता ( संता से )- वह कैसे ? संता - मैंने कल उससे आई लव यू कहा तो उसने जवाब में कहा - मैंने कल ही नए सैंडल खरीदे हैं।
 


एक बार पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। पत्नी ने पति को ताना मारते हुए कहा, तुम तो मेरी कोई बात सुनते ही नहीं हो। एक कान से सुनते हो , तो दूसरे कान से निकाल देते हो।
पति , और तुम भी दोनों कानों से सुनकर मुंह से निकालती रहती हो।
 
 
 
संता , एयरहोस्टेस से : आपकी शक्ल मेरी बीवी से बहुत मिलती है। यह सुनकर एयरहोस्टेस ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।
संता , कमाल है ! अदा भी वही है।
 
 
रियाः मेरे पति महीने के शुरू में पैसे दे देते हैं। बाद में एक फूटी कौड़ी नहीं देते।
श्वेताः अगर बाद में और पैसों की जरूरत पड़ जाए तो तुम क्या करती हो ?
रियाः मैं नाराज होकर धमकी दे देती हूं कि मैं मायके जा रही हूं। यह सुनते ही वह मुझे एक तरफ का किराया दे देते हैं।
 
 
 
संताः यार बंता , पिछले एक हफ्ते से एक लड़की मुझे परेशान कर रही है। मुझे पता नहीं कि उसे मेरा नंबर कैसे मिल गया , मगर जैसे ही मैं किसी को फोन करना चाहता हूं , वह बीच में ही कहती है - प्लीज़ रिचार्ज योर कार्ड।
 
 
 
पत्नी : अगर मैं मर जाऊं तो क्या तुम्हें बहुत दुख होगा ?
पति : हां , दुख तो होगा ही।
पत्नी : क्या तुम कभी कभी मेरी कब्र पर आया करोगे ?
पति : कभी कभी क्यों रोज ही आया करूंगा। कब्रिस्तान मेरे दफ्तर के पास ही तो पड़ता है।
 
 
 
 
बॉस ( चिल्लाते हुए )- मूर्ख हो तुम। तुमने कभी उल्लू देखा है ?
जूनियर ( सिर झुकाकर ) - नहीं सर।
बॉस - नीचे क्या देख रहे हो , मेरी तरफ देखो।
 
संता ( बंता से )- यार , ये बीवियां मायके जाकर भी हमेशा फोन क्यों करती रहती हैं ?
बंता ( संता से )- क्योंकि पति को याद रहे कि मुसीबत टली नहीं है , आने वाली है।
 
 
 
पुलिसः आपको थोड़ी देर में फांसी दी जाएगी आपकी कोई आखरी ख्वाहिश है ?
संताः कृपया मेरा सिर नीचे ओर पैर ऊपर करके फांसी दीजिए।

 
 
 
पत्नीः आप बहुत देर से घर के बाहर खड़े हो , पर अंदर क्यों नहीं रहे थे ?
पतिः और तुम इतनी रात तक जाग कर क्या कर रही हो।
पत्नीः मैं पांच घंटे से आपके इंतजार में जाग रही थी।
पतिः और मैं पांच घंटे से इसी इंतजार में बाहर खड़ा था कि तुम सो जाओ तो मैं अंदर आऊं।
 
 
चिंटू : यार तुमने सर्दियों की छुट्टियां कहां बिताईं ?
मिंटू : एक दिन घुड़सवारी में और बाकी दिन अस्पताल में।
 
 
नई - नई शादी हुई थी।
पति पत्नी से कहा , ' मैं तुम्हें इतना प्यार करता हूं कि पहले किसी ने नहीं किया होगा। '
पत्नी बोली , ' लेकिन मुझे तो कोई फर्क नजर नहीं आया। '

You can also submit similler funny kinda jokes( wife husband jokes) in comments

0 comments:

SHARE